Saturday 11 June 2016

नेहा बंसल ने जन्मदिन और फिल्म की सक्सेस पार्टी को धूमधाम से मनाया


फिल्म निर्मात्री, अभिनेत्री और मॉडल नेहा बंसल का जन्मदिन मुम्बई में धूमधाम से मनाया गया । अपने कम उम्र में ही कामयाबी का परचम लहरा चुकी नेहा बंसल ने जन्मदिन के मौके पर अपनी फिल्मों की सफ़लता और कॅरियर में सहयोग के लिए फिल्म जगत के सहयोगी कलाकारों और तकनीशियनों का भी आभार व्यक्त किया । 

मुम्बई में आयोजित नेहा बंसल के जन्मदिन की पार्टी में फिल्म और कला जगत से तमाम बड़े नाम उपस्थित थे जिन्होंने नेहा को जन्मदिन की शुभकामनाएं और भविष्य के लिए मुबारकबाद दिया । जिनमें अवतार गिल , अहसान कुरैशी, सुनिल पॉल, बीरबल गिल, दामोदर राव, अभिषेक बच्चन,अनिल धवन,धर्मेन्द्र सिंह, निशिकांत दीक्षित,पवन सिंह, बनवारी झोल, राजेश देसाई,विजय यादव, सलधाना, तनीषा सिंह, शाहनवाज़ खान, शाहिला चड्ढा, कल्याण जी जाना, बीरेंद्र मिश्रा,संजय भूषण,योगेश लखानी, अनिल बेदाग़ प्रमुख थे ।

इस अवसर पर हिंदी फिल्म क्राइम अफेयर और बदला की सक्सेस पार्टी भी मनाई गई तथा दो हिंदी फिल्मों के फर्स्ट लुक की लॉन्चिंग भी किया गया।  जिनमें एक का टाइटल है सनून और दूसरी का माँ भम्बोरी - तूँ  ही दुर्गे । नेहा के जन्मदिन की पार्टी पर ही एक फिल्म अनकंट्रोलेबल डिज़ायर का अनाउंसमेंट भी किया गया ।

No comments:

Post a Comment