Tuesday 19 July 2016

टीवी एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित के घर से 50 लाख की चोरी


सावधान इण्डिया और सीआईडी की मशहूर टीवी एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित के घर से चोरों ने लगभग 50 लाख के जेवरात और कैश पर हाथ साफ कर लिया। ऋचा की 11 जुलाई को इंगेजमेंट थी और इसके बाद पूरा परिवार कोटा गया हुआ था। जब परिवार बीते सोमवार को घर लौटा तो घर की स्थिति देख उनके होश उड़ गये और फिर चोरी की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ऋचा का घर चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर में है। उनके पिता निरंजन दीक्षित यूपी कोऑपरेटिव फेडरेशन में इंचार्ज हैं। इसके अलावा ऋचा के परिवार में मां मंजू, बड़ा भाई अमित दीक्षित कोटा में प्रोफेसर है और छोटा भाई  सुमित दीक्षित कोटा में कोचिंग संचालक है जबकि ऋचा टीवी ऐक्ट्रेस है और मुंबई में रहती है।

ऋचा के पिता निरंजन दीक्षित ने बताया कि 11 जुलाई को ऋचा की इंगेजमेंट थी। इंगेजमेंट में दोनों बेटे-बहू व बच्चे आये थे इसलिये फंक्शन के बाद बीते शुक्रवार को वे सभी लोग घर ताला लगाकर बेटे के साथ कोटा घूमने चले गए।

उन्होंने बताया कि जब बीते सोमवार को देर शाम वे घर वापस लौटे तो मेन गेट में ताला लगा हुआ था। ताला खोलकर अन्दर प्रवेश किया तो देखा कि कमरों का सामान बिखरा पड़ा हुआ है जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

उन्होंने बताया कि आलमारियों में बड़ी बहू के 15 तोले के जेवरात और छोटी बहू के लगभग 10 तोले के जेवरात थे। ऋचा की शादी के लिए भी सोने के गहने व जेवरात बनवाये थे और कुछ कैश भी था जिसे चोर ले गये।

ऋचा ने बताया कि घर के पीछे रहने वाले लोग आये दिन उनके घरवालों से झगड़ा किया करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रही हूं लेकिन ये काम किसने किया यह कहना मुश्किल है। उधर, चकेरी थानाध्यक्ष आलोक यादव के मुताबिक ऋचा की तरफ से तहरीर मिल गई है और मामले की पड़ताल की जा रही है।

No comments:

Post a Comment