Saturday 3 December 2016

Priyanka Chopra's Panjabi film Sarvann to release on 13th January

प्रियंका चोपडा की आनेवाली पंजाबी फिल्म, सरवन जो इस साल ९ दिसंबर को रिलीज होनेवाली थी। अब १३ जनवरी २०१७ को रिलीज होनेवाली हैं।

रिलीज की तारीख के हुए बदलाव के पिछे की वजह के बारे में बतातें हुए सूत्रों ने कहा, इस समय सिनेप्रेमियों को जो आर्थिक परेशानीयों का सामना करना पड रहा हैं, उसके चलते, फिल्म निर्माता, डॉ. मधु चोपडा, सिध्दार्थ चोपडा, दीपशिखा देशमुख और निर्देशक करन गुलिआनी ने यह फैसला लिया हैं। हाल ही में हुई, संयुक्त बैठक में सर्वसम्मति से फिल्म की रिलीज की तारीख एक महिना आगे करने का यह निर्णय लिया गया। साथ ही, अगले महिने आनेवाले लोहरी के महत्वपुर्ण त्योहार पर यह फिल्म की रिलीज करने का फैसला लिया गया।

सूत्रों ने आगे बताया, फिल्ममेकर्स को लगता है की, हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक कदम उठानें के बाद इन दिनों आम आदमी को नए नोटों की समस्या का सामना करना पड रहा हैं। साथ ही, अगले महिने लोहडी भी हैं, तो इस शुभ अवसर पर १३ जनवरी २०१७ को ही फिल्म की रिलीज करने का फैसला फिल्ममेकर्स ने लिया है।

अपनी पहली पंजाबी फिल्म सरवन का फस्ट लुक और पोस्टर लाँच करने के बाद, ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपडा ने हाल ही में, अपनी इस पंजाबी फिल्म का ट्रेलर टोरंटो में लाँच किया था।

मधु चोपडा का कहना हैं की, अपने जडों को खोजने के लिए भारत लौटे एक युवा की दिल को छुनेवाली कहानी हैं, सरवन। इस विषय को सार्वभौमिक अपिल है। दर्शकों को संदेश देने के साथ ही, उनका मनोरंजन करनेवाली यह फिल्म हैं। इस वक्त लोगों को महसूस हो रहीं आर्थिक चुनौती को देखते हुए, १३ जनवरी को लोहडी के शुभ अवसर पर हमने फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया हैं।

प्रियंका के प्रोडक्शन हाऊस पर्पल पेबल पिक्चर्स के निर्माण में बनी, निर्माता डॉ. मधु चोपडा और दीपशिखा देशमुख( पुजा फिल्म्स), सह-निर्माता सिध्दार्थ चोपडा और निर्देशक करण गुलिआनी की फिल्म सरवन, भारत लौटने वाले एक युवा एनआरआई की दिल को छुनेवाली कहानी हैं।



No comments:

Post a Comment